Facebook Instant Article क्या है इस को Blogger पर कैसे Set करे।

0
52
views

203 total views, 1 views today

Facebook Instant Article क्या है इस को Blogger पर कैसे Set करे।
Facebook Instant Article क्या है जे तो अब सब की पता है हम सब Facebook चलाते है और Friends के साथ Apne Friends से Connect रहते है। लेकिन क्यों आप को पता है कि आप Facebook से Google Adsense की तरह पैसे कमा सकते है। Facebook ने Facebook Instant Article लांच किया है जिस से आप अच्छी Income कर सकते हो। बस आप को अपनी Website को Facebook Instant Article के लिए अप्लाई करना होता है।

अपनी Website को Facebook Instant Article लिए कैसे अप्लाई करते है।

अगर आप Blogger है और आप ने अपना Facebook Page बना लिया है तो आप post को Facebook Instant Article में  Share कर अच्छी Income कर सकते हो। WordPress की Website को Facebook Instant Article के लिए Easily Apply कर सकते हो। लेकिन अगर आप Blogpost यूज़ करते हो तो उस के लिए आप को सब काम Manually Setup करना होता है ये थोड़ा मुश्किल है तो हम आपको इस आर्टिकल में ये बता रहे है कि आप अपनी Blogger Website को Facebook Instant आर्टिकल के set कर सकते हो। और उससे Earning कर सकते हो।


Facebook Instant article
Blogger की Site में आप को Theme में जाना होगा और Theme Edit में Facebook Instant Article Code को पेस्ट करना होता है। फिर Website को क्लेम करना होता है Website क्लेम होने के बाद आप को अपने Blogger की Rss Feed Garnate करना होता है। और Production में Rss Feed को Save Karna होता है इस के बाद आप को अपने Article को Update करना होता है और Blogger Setting में जाकर Blog Feed को Alow करना होता है। जब आप के 10 Article होते ही आप को Review के लिए सब्मिट करना होगा aur Style में अपने Page का लोगो सब्मिट करना होता है।

facebook instant artical

Facebook की टीम आप के आर्टिकल्स को Review करती है और इस के बाद को Instant आर्टिकल को Publish करने की मंजूरी मिल जाती है और आप Facebook Aduisese Network से अपने आर्टिकल को monitzetion कर Income कर सकते हो। इस तरह से आप Facebook Instant आर्टिकल से पैसे कमा सकते हो। Friends अगर आप को ये Article पसंद आए तो इस को Share करना , Thanks।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here